मुंबई में बिहार के एक और एक्टर की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले एक उभरते हुए कलाकार अक्षत उत्कर्ष की मौत का मामला सामने आया है। अक्षत की मौत भी संदेह के घेरे में है, तो वहीं परिजनों ने साथ वाली बिल्डिंग में रहने वाली युवती और कई अन्य लोगों पर अक्षत की हत्या करने की साज़िश का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि मुंबई पुलिस इस मामले में कोई सहयोग नहीं कर रही है।

अक्षत उत्कर्ष पिछले कई वर्षों से मुंबई में रहकर नौकरी के साथ एलबम में काम कर रहे थे। परिजनों ने बताया कि उत्कर्ष मुंबई के सुरेश नगर अंधेरी वेस्ट आरटीओ लेन में रहते थे। उसी बिल्डिंग में स्नेहा चौहान भी रहती है। ये दोनों ही स्ट्रगलर कलाकार थे।

वहीं घटना कि सूचना मिलने के बाद मुंबई पहुँचे अक्षत के चाचा विक्रांत किशोर ने बताया कि उन्हें फ़ोन पर अक्षत के बारे में सही जानकारी नहीं मिल पा रही थी। हर बार अलग-अलग बातें बताई जा रही थीं। पहले बताया गया कि उसका इलाज़ चल रहा है, बाद में जब पता किया तो बताया गया कि उसकी मौत पहले ही हो चुकी थी, उसकी लाश को अस्पताल लाया गया था।

वहीं अक्षत के साथ रहने वाली स्नेहा चौहान के परिजनों ने बताया कि दोनों को-स्टार थे और साथ रहकर स्ट्रगल कर रहे थे। वहीं स्नेहा ने बताया कि घटना के समय वह मोबाइल पर किसी से बात कर रही थी। इसके बाद से वह तरह-तरह के बयान दे रही है।

You cannot copy content of this page