रक्षाबंधन, सुरक्षा जवानों की नहीं रहेंगी कलाईयां सूनी, एनएसयूआई ने डाक से भेजी 500 राखियां

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। रक्षाबंधन के पावन पर्व पर सुरक्षा बल के जवानों के लिए एनएसयूआई के जिला कार्यकारी अध्यक्ष सोनू साहू के नेतृत्व में 500 राखियां भेजी गई है। एनएसयूआई की छात्रा विंग ने दुर्ग के अलग अलग कैम्पों में रहने वाले सुरक्षा बलों के जवानों को डाक के माध्यम से यह राखियां भेजी है।

राखी के साथ शुभकामना संदेश में कहा है कि लॉकडाउन के कारण पूरे देश में ट्रांसपोर्ट सेवाएं बंद हैं। देश की सुरक्षा व्यवस्था संभाल रहे अफसरों और सुरक्षा बल के जवानों की कलाई सूनी न रह जाए, इसलिए दुर्ग की बहने उन्हें राखी भेज रही हैं। छात्राओं ने पत्र में कहा है कि कोविड 19 के संक्रमण के कारण लागू लॉकडाउन की परिस्थितियों में भी एसएएफ और एसटीएफ बटालियन के जवानों और अफसरों की कलाइयां सूनी नहीं रहेगी। उनके हाथों में दुर्ग की बहनों की भेजी राखियां सजेगी। उन्होंने देश के सैनिकों, सुरक्षा बलों के जवानों की सुरक्षा और सलामती की कामना करते हुए कहा है कि सभी देशवासियों की दुआएं आपके साथ हैं।
एनएसयूआई की छात्रा माहेश्वरी गेन्ड्रे, मनीषा विश्वकर्मा, गीतांजलि देवांगन, प्रेरणा पटेल, पूर्वी, नंदिनी सहित एनएसयूआई के शहर अध्यक्ष हितेश सिन्हा, अमन दुबे, गोल्डी कोसरे ने राखियों के साथ सुरक्षा बलों को शुभकामनाएं भी प्रेषित की हैं।

You cannot copy content of this page