पुलवामा के शहीदों को नमन कर, जेसीआई दुर्ग-भिलाई ने मनाया वैलेंटाइन्स डे

जेसीआई दुर्ग-भिलाई द्वारा होटेल अमित पार्क इंटरनेशनल में अपने विवाहित सदस्यों के लिए वैलेंटाइन डे के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें पुलवामा के शहीदों को याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजली अर्पित की गई। जिसके बाद विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। जेसीआई दुर्ग-भिलाई हमेशा से अपने सदस्यों के व्यक्तित्व विकास के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन करती आ रही है। इसी क्रम में अपने-अपने जीवनसाथी का खास ख्याल रखना तथा उनके प्रति प्रेम व समर्पण की भावना जताने के लिए वैलेंटाइन डे के उपलक्ष्य में मासकेरेड पार्टी का आयोजन 14 फरवरी को किया गया। कार्यक्रम प्रभारी अंकित श्रेया लुनिया, नमन साक्षी कोठारी व पीयूष गुंजन देशलहरा ने इस कार्यक्रम को संवारने में तथा सदस्यों को विभिन्न गेम्स व एक्टिविटीज के द्वारा लुभाने में विशेष योगदान दिया। वीपी इंचार्ज की भूमिका आशीष रीनल तुरखिया ने निभाई।

संस्था के अध्यक्ष विवेक मालवी शाह ने बताया कि एक साल पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा सेक्टर में हुए आतंकी हमले के दौरान शहिद हुए 40 जवानों को ट्विनसिटी के विभिन्न समाज व संस्थाओं ने श्रद्धांजलि दी। जेसीआई दुर्ग-भिलाई ने भी अपने वीर शहीदों को नमन करते हुए युवाओं को देश सेवा के लिए प्रेरित किया एवं सभी से देश सेवा का संकल्प भी लिया। संस्था के पूर्व अध्यक्ष नितिन दीक्षा अग्रवाल ने बताया कि शहीदों को श्रद्धांजलि देने हेतु विशेष रूप से आमंत्रित स्वावलंबी योग अकादमी व ट्रेनिंग सेन्टर से आनंद सिंह के नेतृत्व में दामिनी साहू, भूपेंद्र साहू व पंकज यादव ने देशभक्ति गीत पर नृत्य प्रस्तुत किया। इसके साथ ही कर्मेन्द्र नीतू त्यागी, संजय मनीषा छाजेड़ व कार्यक्रम प्रभारी अंकित श्रेया लुनिया, नमन साक्षी कोठारी व पीयूष गुंजन देशलहरा द्वारा मनमोहक नृत्य की प्रस्तुति दी।
सचिव शरद नीतू गर्ग ने बताया कि कार्यक्रम को रोचक बनाने के लिए विभिन्न तरह के कपल गेम्स का भी आयोजन प्रभारियों द्वारा किया गया था जिसमे बहुत से सदस्यों ने आकर्षक इनाम भी जीते। अर्ली बर्ड गेम में कर्मेन्द्र नीतू त्यागी व नवीन पायल जैन विजेता रहे। इसके पश्चात किसका जूता-किसका पैर नामक मजेदार खेल में जीत हासिल की जगदीप अश्मित बेदी व शैलेन्द्र श्वेता ताम्रकार ने। टिकटोक में बेहतरीन वीडीयो बनाने के लिए अमित ऋचा मोहले व अजय शीतल सरवैया को पुरस्कृत किया गया। हाउज़ी के विजेता दीप्तेश अंजलि पारख व कमलेश लीना राजा का भी सम्मान किया गया। बेस्ट कपल का खिताब प्रशांत प्रतीक्षा गोलछा व नितिन निशा अग्रवाल ने हासिल किया। साथ ही बेस्ट मासकेरेड के लिए महावीर रचना जैन को पुरस्कार दिया गया। मिस्टर बोल्ड के खिताब से रजनीश जायसवाल को नवाज़ा गया व मिसेस ब्यूटीफुल का खिताब रिद्धि सावलानी को प्राप्त हुआ।
कार्यक्रम में संस्था के पूर्व अध्यक्ष दीप गोयल, सीपी गजवानी, प्रवीण परमार, राजेश सांखला, अंशुल जैन, प्रशांत गोलछा, सदस्य राकेश गोलछा, रामदेव टावरी, यशपाल जायसवाल, विक्रम खंडेलवाल, अनिल अरोरा, विकास देवांगन की उपस्थिति विशेष रहीं।

You cannot copy content of this page