पुणे में पोर्श दुर्घटना: नया दृष्टिकोण

पुणे में हाल ही में हुई पोर्श दुर्घटना के संबंध में एक नया तथ्य सामने आया है। इसके अनुसार, दुर्घटना में शामिल लड़के के दादा, जो जमानत एजेंट के रूप में काम करते थे, के अंडरवर्ल्ड से संबंध हो सकते हैं।

पुणे की प्रसिद्ध दुर्घटना में एक नया मोड़ आया है। इसमें 17 वर्षीय एक लड़के पर पोर्श चलाने का आरोप लगाया जा रहा है। यही लड़का अब अपने परिवार की पोर्श चलाने का आरोप सुन रहा है। यह दावा किया जा रहा है कि वह गाड़ी चला रहा था जब दुर्घटना हुई थी। दुर्घटना के समय, उसके दो दोस्तों ने भी इसकी पुष्टि की है।

पुलिस ने इस मामले में गहन जांच शुरू की है। लड़के के एक दोस्त और परिवार के सदस्य के ड्राइवर से भी पुलिस ने पूछताछ की है। ड्राइवर ने अपने पहले बयान में कहा है कि दुर्घटना के समय वह गाड़ी चला रहा था। यह भी दावा किया गया है कि यही ड्राइवर था जिसने उस रात पोर्श चलाई थी।

पुणे पुलिस ने लड़के के पिता, कई कर्मचारियों और मोंडावा जिले में दो शराब की दुकानों के मालिकों के खिलाफ अपराध दर्ज करने के संबंध में आरोपी लड़के के दादा से पूछताछ की है।

अब लड़के को वॉच हाउस में गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ कई धाराएं दर्ज की हैं जिसमें गैर इरादतन हत्या, लापरवाही से गाड़ी चलाना और मोटर वाहन अधिनियम की संबंधित धाराएं शामिल हैं।

पुणे पुलिस अब इस मामले की गहन जांच कर रही है।

You cannot copy content of this page