मुस्लिम समाज की दो छात्राओं ने बोर्ड परिक्षाओं में बनाया टॉप टेन में स्थान, वक्फ बोर्ड ने किया सम्मान

रायपुर (छत्तीसगढ़)। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल द्वारा घोषित बोर्ड परीक्षा परिणाम कक्षा 12वीं की टॉप टेन सूची में मुस्लिम समाज की दो छात्राओं रायपुर की आयशा अंजुम और कोरबा की फरीन कुरैशी ने सातवां स्थान हासिल किया है। छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड ने इस पर खुशी जताते हुए दोनों छात्राओं को सम्मानित किया है। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल द्वारा घोषित बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम कक्षा 12वीं की टॉप टेन सूची में रायपुर के माता सुंदरी पब्लिक स्कूल की छात्रा आयशा अंजुम ने सातवां और कोरबा जिले के बालको की एमजीएम स्कूल की छात्रा फरीन कुरैशी ने भी टॉप टेन की सूची में सातवां स्थान प्राप्त किया है। 
छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सलाम रिजवी ने आयशा अंजुम के नूरानी चौक स्थित निवास जाकर उसका सम्मान किया। आयशा को वक्फ बोर्ड की ओर से प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह भी भेंट किया गया। इस मौके पर आयशा के पिता मोहम्मद रफीक के अलावा उनके परिजन और शुभचिन्तक मौजूद थे। वक्फ बोर्ड की ओर से अध्यक्ष सलाम रिजवी के साथ अधिवक्ता साहिल सिद्दीकी, जकात फाउंडेशन के मोहम्मद ताहिर, शिक्षाविद शाइस्ता रूही खान, शमी इमाम और मोहम्मद तारिक अशरफी ने भी छात्रा आयशा और उसके परिजनों को बधाई दी। 
इसी तरह 12वीं की परीक्षा में सातवां स्थान हासिल करने वाली फरीन कुरैशी को भी प्रशस्ति पत्र और स्मृति चिन्ह प्रेषित किया गया। वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सलाम रिजवी ने उम्मीद जताई है कि समाज की दोनों प्रतिभावान छात्राएं आगे भी सफलता अर्जित करेगी और समाज के साथ छत्तीसगढ़ राज्य का नाम रौशन करेंगी। 

You cannot copy content of this page