YouTuber रणवीर अल्लाहबादिया के यूट्यूब चैनल हैक, नाम बदले गए और सभी वीडियो डिलीट

प्रसिद्ध यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया के यूट्यूब चैनल्स, जिनमें उनका लोकप्रिय चैनल BeerBiceps भी शामिल है, बुधवार रात को हैक कर लिए गए। हैकर्स ने उनके चैनलों के नाम बदलकर “Tesla” कर दिया। इस घटना ने भारत के सुप्रीम कोर्ट के यूट्यूब चैनल हैक होने की हालिया घटना की याद दिला दी है।

हैकर्स ने रणवीर के BeerBiceps चैनल का नाम बदलकर “@Elon.trump.tesla_live2024” और उनके व्यक्तिगत चैनल का नाम “@Tesla.event.trump_2024” कर दिया। इसके साथ ही, हैकर्स ने दोनों चैनलों से सभी इंटरव्यू और पॉडकास्ट वीडियो डिलीट कर दिए और उनकी जगह पुराने स्ट्रीम्स अपलोड कर दिए, जिनमें Elon Musk और Donald Trump के इवेंट्स के वीडियो थे।

रणवीर अल्लाहबादिया ने 22 साल की उम्र में अपने कंटेंट क्रिएशन की शुरुआत की थी और उनका पहला यूट्यूब चैनल BeerBiceps के नाम से जाना जाता है। आज वह लगभग 12 मिलियन सब्सक्राइबर्स के साथ करीब सात यूट्यूब चैनल संचालित करते हैं।

फिलहाल रणवीर अल्लाहबादिया की ओर से इस हैकिंग घटना पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। हालांकि, हैकर्स ने उनके दोनों चैनल्स को पूरी तरह से डिलीट कर दिया है, जिससे उनके फैंस और फॉलोअर्स में निराशा फैल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page