ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ़्तारी, रिया की टी-शर्ट ने खीचा सब का ध्यान

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तीसरे दिन गिरफ्तार कर लिया है। इसी बीच तमाम बॉलीवुड सितारे रिया को अनोखे अंदाज़ में सपोर्ट करते दिखाई दे रहे हैं। एनसीबी ने रिया से तीसरे दिन पूछताछ की। यह पूछताछ पांच घंटे चली। इसे पहले रविवार को छह और सोमवार को आठ घंटे तक उससे पूछताछ की गयी थी। उसके बाद रिया को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिया से पूछताछ के दौरान एनसीबी ऑफिस के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये गये थे। समाचार एजेंसी वार्ता ने सूत्रों के बताया है कि पूछताछ के दौरान रिया ने ड्रग मामले में बॉलीवुड के 25 लोगों के नामों की जानकारी दी है। हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है।

ड्रग मामले में यह 10वीं गिरफ्तारी है। रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के कर्मचारी सेमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत समेत अन्य को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। रिया ने पहले कहा था कि वह गिरफ्तारी के लिए तैयार है और उसने कुछ भी ग़लत नहीं किया है। इसके अलावा उसने अंतरिम जमानत भी नहीं ली है।

रिया चक्रवर्ती की टी-शर्ट पर लिखा हुआ था, ‘गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम…’ इस तरह रिया चक्रवर्ती की टीशर्ट पर लिखे यह काफ़ी कुछ कह जाते हैं। इस तरह उनकी यह टीशर्ट की फोटो ख़ूब देखी जा रही हैं।

You cannot copy content of this page