मचांदुर: पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को फांसी लगाई

मचांदुर चौकी: मचांदुर चौकी अंतर्गत ग्राम खोपली धौराभाठा फॉर्म हाउस में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। पति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की और फिर खुद फांसी लगा ली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंप हाउस के गेट को तोड़कर अंदर दाखिल हुई। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

पाटन एसडीओपी आशीष बंछोर ने बताया कि ग्राम खोपली निवासी हिंगल बंजारे का धौराभांठा में फॉर्म हाउस है, जहां पंप हाउस के लिए एक कमरा बनाया गया है। शुक्रवार सुबह 8:30 बजे सूचना मिली कि हिंगल बंजारे अपनी पत्नी दशोदा बंजारे (43) के साथ फॉर्म हाउस गया था। वहां दोनों के बीच विवाद हुआ और हिंगल ने गुस्से में आकर बेरहमी से अपनी पत्नी का गला घोंट दिया। इसके बाद उसने खुद फांसी का फंदा बनाकर झूल गया।

घटना की सूचना मिलते ही उतई टीआई मनीष शर्मा और चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पंप हाउस का गेट तोड़कर अंदर प्रवेश किया और दोनों शवों को कब्जे में लिया। ग्रामीणों की भीड़ भी घटनास्थल पर इकट्ठा हो गई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना से ग्रामीणों में शोक और आक्रोश का माहौल है। फॉर्म हाउस में हुई इस हिंसक घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है। पुलिस सभी संभावित एंगल से मामले की जांच कर रही है ताकि घटना के पीछे के कारणों का पता लगाया जा सके।

You cannot copy content of this page