ट्रंप के गुजरात दौरे से टला वाय शेप ब्रिज का संधारण, विधायक ने अधिकारियों से जताई नाराजगी

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। शहर के अंडर व ओव्हर ब्रिजों के निर्माण में हो रहे विलंब पर विधायक अरूण वोरा ने नाराजगी जाहिर की है। साथ ही उन्होंने वायशेप ब्रिज के संधारण कार्य में हो रहे विलंब पर विधायक ने अधिकारियों के जवाब तलब भी किया। जिस पर अधिकारियों ने विधायक को बताया कि वाय शेप ओव्हर ब्रिज का संधारण कार्य अमेरिका राष्ट्रपति टं्रप के गुजरात प्रवास के कारण प्रभावित हुआ है। उन्होंने बताया यहां से माइक्रो सरफेशिंग मशीन जिसका उपयोग ब्रिज डामरीकरण हेतु किया जाना था उसे गुजरात भेज दिया गया। अब वापस लौटने पर कार्य प्रारंभ किया जाएगा।

विधायक वोरा ने अधिकारयिों से कहा कि ओव्हर ब्रिज अंडर ब्रिज निर्माण कार्य के लिए पर्याप्त राशि होने के बाद भी लेट-लतीफी से जनता की परेशान है। विधायक अरूण वोरा ने कार्यो की प्रगति समीक्षा के लिए राजधानी से अधीक्षण अभियंता बी.एस. बघेल व कार्यपालन अभियंता पी.के. महेश्वरी को बुलाकर कार्यो में विलंब पर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने पूछा कि नगर में चल रहे ओव्हर ब्रिज व अंडर ब्रिज के कार्य कब पूर्ण होंगे। वहीं विधायक पटरीपार क्षेत्र के निवासियों की मांग पर अंडर ब्रिज रायपुर नाका में रास्ता व सिकोला भांटा में रेल्वे पटरी के पास मिट्टी धसकने व धमधा नाका में सुरक्षा जाली के स्थल की जांच करने वोरा अधिकारियों के साथ पहुॅंचे व मजबूत व गुणवत्ता युक्त कार्य करवाने में विशेष ध्यान दिए जाने के निर्देश दिए।
विधायक ने बताया कि 2 करोड 6 लाख रू. से धमधा नाका,वाय शेप व पुलगांव नाला ब्रिज में जनसुरक्षा हेतु कार्य पूर्ण किया जाना प्रस्तावित है। लोक निर्माण ब्रिज विभाग की समीक्षा में महापौर धीरज बाकलीवाल, पार्षद अरूण सिंह, पूर्व पार्षद राजेश शर्मा, अंशुल पांडेय, आर.पी. श्राफ, आई.एल. देशमुख, बी.डी. शेंडे उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page