नगपुरा खार में मिला महिला का शव, हत्या की आशंका, पति की तलाश में पुलिस

नगपुरा खार से पुलगांव पुलिस द्वारा एक महिला का शव बरामद किया गया है। महिला के सिर पर गंभीर चोट के निशान है और गले का आधा से ज्यादा हिस्सा कटा हुआ था। पुलिस प्रथम दृष्टया इसे हत्या मान रही है। पुलिस ने हत्या की धारा के तहत अज्ञात के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की तलाश प्रारंभ कर दी है। वहीं मृत महिला के पति के गायब होने से हत्या में उसकी भूमिका होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

दुर्ग (छत्तीसगढ़) । महिला की शिनाख्त गनियारी निवासी संतोषी साहू (38 साल) के रुप में हुई है। यह शव पुलिस ने गुरुवार की देर रात नगपुरा  खार से बरामद किया था। शाम 7 बजे 112 ने पुलगांव पुलिस को सूचना दी थी कि खेत में काम कर रही महिला का टिफिन मौके पर मौजूद है और महिला गायब है। इस आधार पर पुलिस ने रात में टार्च की रोशनी में महिला की तलाश शुरू की। इस दौरान घास फूंस में छिपाकर रखे महिला का शव मिला। शव देखने के बाद पुलिस का अनुमान है  कि पहले कुदाली से महिला पर प्राण घातक हमला किया गया। इसके बाद महिला बचे न इस उद्देश्य के साथ गला को हसिया से काटा गया। शुक्रवार को पुलगांव पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के हवाले कर दिया।
पुलिस का शक पति पर
घटना के बाद से संतोषी साहू का पति तुकाराम साहू (45 वर्ष ) गायब है। मृतक महिला के 19 वर्ष का पुत्र व 17 वर्ष की बेटी ने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता सुबह १० बजे नगपुरा खार (खेत) जाने निकले थे। अन्य दिनों की तरह वे शाम 5 बजे तक घर लौटने का इंतजार करते रहे। बाद में खोज बीन भी की। माता-पिता का पता नहीं चलने पर उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। महिला का शव मिलने के बाद पुलिस शंका जाहिर कर रही है कि तुकाराम अपनी पत्नी की हत्या कर फरार हो गया है।

You cannot copy content of this page