रायपुर में संभागीय मलखंब प्रतियोगिता: गरियाबंद के खिलाड़ियों का राज्य स्तर पर चयन

रायपुर में हाल ही में शालेय स्तर पर संभागीय मलखंब प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें रायपुर संभाग के पांच जिलों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में गरियाबंद जिले के पूर्व माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के खिलाड़ियों ने भी अपना प्रतिनिधित्व किया।

फिंगेश्वर विकासखंड के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला कोपरा से एक और उच्चतर माध्यमिक शाला कोपरा से सात खिलाड़ियों का राज्य स्तर के लिए चयन हुआ है। चयनित खिलाड़ियों में राकेश कुमार, खुशबू, भगवती, रुक्मणी, वीरेंद्र, तारक, पायल, सोनिया और चमन शामिल हैं।

इन खिलाड़ियों के राज्य स्तर पर चयन होने पर जनपद उपाध्यक्ष योगेश साहू ने उन्हें बधाई देते हुए कहा कि हर विद्यार्थी में कुछ विशेष प्रतिभा छुपी होती है। ऐसे मंच उन्हें अपनी क्षमताओं को दिखाने और निखारने का अवसर प्रदान करते हैं।

खिलाड़ियों और उनकी कोच ममता साहू (व्यायाम शिक्षिका) को जिला शिक्षा अधिकारी ए. के. सारस्वत, जिला क्रीड़ा अधिकारी उत्तर कुमार नेताम, विकासखंड शिक्षा अधिकारी रामेन्द्र कुमार जोशी, विकासखंड स्रोत समन्वयक सुभाष शर्मा, प्राचार्य निरंजन तिवारी, प्रधानपाठक चंचल गायकवाड़, नगर पंचायत कोपरा के अध्यक्ष नोगेश्वर साहू, विकासखंड खेल नोडल अधिकारी हरिश्चंद्र निषाद, मीडिया प्रभारी पूरन लाल साहू, और शिक्षक ज्ञानेंद्र शर्मा ने उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

यह प्रतियोगिता न केवल खिलाड़ियों की प्रतिभा को प्रकट करने का एक मंच थी, बल्कि इससे उन्हें राज्य स्तर पर अपने जिले का नाम रोशन करने का अवसर भी मिला है। इस सफलता ने गरियाबंद के खिलाड़ियों और उनके कोच को गर्व का अनुभव कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page