सरकारी विभाग में किराए से वाहन लगाने का झांसा देकर हडपें वाहन, सहयोगी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी की तलाश जारी

परिचतों की वाहन को सरकारी विभाग में किराए पर लगाने का झांसा देकर वाहन हडपने के आरोपी का सहयोगी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। आरोपी के खिलाफ इस प्रकार से चार वाहनों को हडपे जाने की शिकायतें पुलिस को मिली है। इस मामले में पुलिस ने अमानत में खयानत का अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस ने फरार मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी भी जल्द हो जाने का दावा किया है।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। यह मामला अंजोरा निवासी नरेश भारती की शिकायत के बाद सामने आया था। नरेश भारती का बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई का कारोबार है। शिकायत में उसने बताया कि अक्टूबर माह में भिलाई सेक्टर 4 निवासी हितेश धु्रव ने उससे संपर्क किया था और उसकी आई-20 कार को दंतेवाड़ा स्थित जल संसाधन विभाग में 40 हजार रु. मासिक किराए पर लगाने का वादा किया था। इस दौरान दोनों के बीच एग्रीमेंट भी हुआ था। जिसके अनुसार किराए जा राशि का भुगतान दो माह का एक साथ किए जाने का करार हुआ था। इसके वाद हितेश कार लेकर चला गया।
समय बीतने के बाद किराया नहीं मिलने पर हितेश से संपर्क किए जाने पर वह आश्वासन देता रहा। कुछ दिन बाद फोन पर बात करना बंद दिया। इसी दौरान नरेश को जानकारी मिली की हितेश द्वारा उसकी कार का निजी उपयोग किया जा रहा है। इस मामले की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। पुलिस पड़ताल में इस प्रकार से तीन अन्य वाहनों को भी हितेश धु्रव द्वारा हडपे जाने की जानकारी सामने आई है। पुलिस ने अमानत में खयानत की दफा 406 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना प्रारंभ की थी। जांच के दौरान हितेश धु्रवे का सहयोगी सिकोला भाठा निवासी खुमान सिंह ठाकुर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। वहीं मुख्य आरोपी हितेश की तलाश जारी है।

You cannot copy content of this page