हिन्दू युवा मंच ने चीन का झंडा जलाकर किया विरोध, चीनी सामानों के बहिष्कार की दिलाई शपथ

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। चीन के सैनिकों द्वारा गलवान घाटी में धोखे से भारतीय सैनिकों पर आक्रमण की कायराना हरकत के विरोध में हिंदू युवा मंच ने दुर्ग जिले में 95 जगहों पर चीनी झंडे को जलाया।
कोरोना महामारी के चलते शासन द्वारा बनाये गए नियमानुसार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए हिन्दू युवा मंच के कार्यकर्ताओं द्वारा अपने-अपने निवास स्थान पर ही विरोध प्रदर्शन तय किया गया था, जिसमें संगठन के सभी कार्यकर्ताओं ने अपने निवास के सामने अन्य प्रमुख कार्यकर्ताओं के साथ चीन के झण्डे को जलाकर विरोध प्रदर्शन किया व नारेबाजी कर चीनी उत्पादों का पूर्ण रूप से बहिष्कार करने की शपथ दिलाकर समाज को जागरूक किया और कहा कि चीन की कायराना हरकत का पुरजोर विरोध हर देशभक्त का कर्तव्य है।
कार्यकर्ताओं में गलवान घाटी में 20 भारतीय सैनिकों के बलिदान को लेकर चीन के विरुद्ध जबरदस्त आक्रोश को प्रगट किया।
अलग अलग जगह अपने अपने निवास के सामने हुए विरोध प्रदर्शन में प्रमुख रूप से गोविन्द राज नायडू, श्रीकुमार नायर, राजेश शर्मा, अरुण सिंह, आलोक खापर्डे, राजा देवांगन, शरद शुक्ला, वीरेंद्र सिंह, हितेंद्र सिंह, कृष्णा चौहान, प्रशांत यदु, गोपाल यादव, अर्पित बरनवाल, शिवा साहू, राजकुमार चेलक, अमिताभ वर्मा, देवेंद्र यादव, शिवम सिंह, शिवम मिश्रा, राज देवकर आदि कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

You cannot copy content of this page