सोमवार से खुलेगी नया बस स्टैंड की दुकानें, व्यापारी संघ ने की कलेक्टर से मुलाकात

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। बस स्टैंड के व्यापारियों ने कलेक्टर अंकित आनंद व शहर विधायक अरुण वोरा तथा महापौर धीरज बाकलीवाल से मुलाकात कर बस स्टैंड के व्यापार को शुरू करने अनुमति मांगी जिस पर कलेक्टर अंकित आनंद ने जल्द ही व्यापार शुरू करने का अश्सवासन व्यापारियों को दिया।

इसके पश्चात वयापारी संघ ने विधायक अरुण वोरा तथा महापौर धीरज बाकलीवाल को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि बस स्टैंड स्थित रैन बसेरा से लिए गए सभी टेस्ट कि रिपोर्ट निगेटिव आयी है व रैन बसेरा को विधिवत सेनेटाइज़ कर दिया गया है एवं सभी व्यापारियों ने शासन के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए व्यापार करने का प्रण लिया जिस पर धीरज बाकलीवाल व अरुण वोरा ने आयुक्त नगर निगम से बात की। बस स्टैंड को सेनेटाइज़ कर सोमवार से बस स्टैंड की दुकानों को शुरू करने की इज़ाज़त दे दी गई है।
व्यापारी संघ की ओर से कुलवंत भाटिया, हरी जैन, बिमलेश जैन , प्रिंस, सत्येंद्र तोमर, सुरेश देवांगन, सुदामा फारुख, संजय ताम्रकार, रिज्जू ताम्रकार, अखिलेश द्विवेदी, आंनद अग्रवाल, नितिन आदि उपस्थित रहे सभी ने  दुर्ग शहर विधायक अरुण वोरा तथा महापौर धीरज बाकलीवाल को व्यापारियों को व्यापार कि अनुमति देने साधुवाद दिया।

You cannot copy content of this page