अंतर्राज्यीय उठाईगिर गिरोह का खुलासा, 2 महिलाओं के साथ 5 आरोपी गिरफ्तार

कुछ दिनों पूर्व नगर के हर्ष मेडिकल के सामने हुई उठाईगिरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। इस वारदात को अंतर्राज्यीय गिरोह ने अंजाम दिया था। मामले के 5 आरोपियों को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है। जिनमें दो महिलाए शामिल है। मूल रुप से आंध्र प्रदेश के निवासी सभी आरोपी दुर्ग में किराए का मकान लेकर निवास कर रहे थे और उठाईगिरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। ग्रीन चौक स्थित हर्ष मेडिकल के समीप गुरुनानक इंटरप्राइजेज नेस्ले एजेंसी की सेल्स मेन 13 अप्रैल को उठाईगिरी का शिकार हो गया था। आरोपी वाहन की डिक्की में रखे 1 लाख 30 हजार 440 रु. की रकम चुरा कर ले गए थे। वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी सीसीटीव्ही में कैद हो गए थे। जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की पतासाजी की जा रही थी।
इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली की आरोपियों से मिलते जुलते हुलिए के लोग आदित्य नगर व हरि नगर क्षेत्र में देखे गए है। साथ ही हरिनगर में किराए के मकान में रहनेवाले परिवार की संदिग्ध गतिविधियों की जानकारी मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने आंध्र प्रदेश के नेल्लूर निवासी व्यक्तियों को हिरासत में ले कर पूछताछ की गई। पूछताछ में उन्होंने इस वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। आरोपी पिटला शिवाजी ने बताया कि वे कुछ माह पूर्व से मकान किराए पर लेकर रह रहे है। उठाईगिरी के लिए ओएलएक्स के माध्यम से तीन मोटरसायकल खरीदी थी। उन्होंने राजनांदगांव जिले में भी उठाईगिरी की वारदात को अंजाम देने का खुलासा भी किया है। पुलिस इस मामले में नेल्लूर (आंध्र प्रदेश) निवासी पिटला शिवाजा (22 वर्ष) के साथ पी. प्रदीप (25 वर्ष), जी. जब राज (25 वर्ष), दनम्मा (40 वर्ष) तथा बोडमा (60 वर्ष) को गिरफ्तार कर लिया है। 

You cannot copy content of this page