कोरोना संक्रमण से बचाव, विधायक-महापौर ने बांटे मास्क, तलाबों की सफाई शुरु

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। विधायक अरुण वोरा व महापौर धीरज बाकलीवाल ने कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जागरुकता अभियान प्रारंभ किया है। उन्होंने लोगों को जागरुक करते हुए मास्क एवं हैंड ग्लब्स का वितरण किया। इस दौरान डेंगू बीमारी पर नियंत्रण के लिए शहर के 24 तालाबों में सफाई अभियान की शुरुआत भी उन्होंने कराई।

विधायक महापौर ने पोलसाय पारा व तितुरडीह क्षेत्र का दौरा कर नागरिकों से मुलाकात की और क्षेत्र के तालाबों का निरीक्षण किया। इस दौरान आयुक्त इंद्रजीत बर्मन, स्वास्थ्य अधिकारी दुर्गेश गुप्ता भी मौजूद थे। विधायक वोरा ने कहा कि शहर की आधी आबादी तालाबों से निस्तारी पर निर्भर है। नगर निगम निरंतर महासफाई अभियान जारी रख तालाबों से गदंगी दूर करें। उन्होंने अधिकारियों से चर्चा कर निगम क्षेत्र के शासकीय व प्रायवेट तालाबों की सूची बनाकर सफाई कराने के निर्देश देते हुए कहा कि यह संपूर्ण कार्य एक निश्चित समय पर हो सके इसका ध्यान रखे। विधायक व महापौर द्वारा क्षेत्र के सफाई कामगारों को बीमारी से बचाव हेतु संक्रामक बीमारी से बचाव के लिए मास्क और हैंड ग्लब्स का वितरण किया गया।
उन्होंने मुख्यमंत्री वार्ड कार्यालय में पहुंचकर जनप्रतिनिधियों ने जनसमस्या निदान हेतु आए हुए नागरिकों को साफ-सफाई के प्रति जागरुकता रहने व भीड़ वाले स्थानों पर सुरक्षित रहने अपील की। इस अवसर पर पार्षद मनीष यादव, अरुण सिंह, अमित देवांगन, कांशीराम रात्रे, निर्मला साहू, पूर्व पार्षद राजेश शर्मा, अलताफ अहमद, प्रकाश गीते, अंशुल पाण्डेय भई उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page