पुलिस के गिरफ्त में आए 2 चोर, चोरी की 3 मोटर सायकल बरामद, भेजे गए जेल

पुलिस द्वारा भिलाई माडल टाउन निवासी दो युवके को अपनी गिरफ्त में लिया गया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की तीन मोटरप सायकलें बरामद की गई है। इन मोटर सायकलों को दुर्ग शहर के अलग अलग स्थानों से चोरी किए जाने का खुलासा आरोपियों ने किया है।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। मामला मोहन नगर थान क्षेत्र का है। पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्रान चौक के पास कुणाल होटल के सामने एक युवक मोटर सायकल के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। संदेह के आधार पर सूचना मिलने पर युवक से पुलिस ने पूछताछ की। जिसमें इन चोरी की वारदातों को खुलासा हुआ। पुलिस के हत्थें चढ़े कपिल वर्मा ने बताया कि उसने अपने दोस्त मोह. अरशद शेख उर्फ सैफ के साथ मिलकर दुर्ग शहर के अलग अलग स्थानों से तीन मोटर सायकल पर हाथ साफ किया है। दोनों आरोपी माडल टाउन, नेहरु नगर निवासी है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वे चोरी को मोटर सायकल को घर में न रख कर आसपास के सुनसान इलाके में छुपा कर रखते थे।

आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने सर्किट हाउस के पीछे रेलवे यार्ड से चोरी की गई एचएफ डीलक्स मोटरसायकल, चंडी मंदिर से चोरी की गई मोटर सायकल क्र. सीजी 24-जे-5811 तथा ग्रीन चौक से चोरी की गई मोटर सायकल क्र. सीजी 07-एएस-6998 बरामद की गई। बरामद मोटर सायकलों की कींमत 1 लाख 31 हजार रु. बताई गई है। चोरी की इस वारदात का खुलासा करने में एसआी विनोद सिंह तथा हेडकांस्टेबल संतोष मिश्रा की अहम भूमिका रही।

You cannot copy content of this page