जल्द होगा शहीद चौक का सौंदर्यीकरण, शहर विधायक ने किया भूमि पूजन

शहर के ह्रदय स्थल शहीद चौक का सौंदर्यीकरण जल्द ही होगा। इसके लिए विधायक अरुण वोरा ने शुक्रवार को यहां भूमिपूजन किया। सौंदर्यीकरण के लिए राज्यसभा सदस्य मोतीलाल वोरा की सांसद निधि 10 लाख रु. की स्वीकृति प्रदान की गई है।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। इस अवसर पर शहर विधायक अरूण वोरा ने कहा कि सिख समाज से उनका रिश्ता घर जैसा है यह रिश्ता आज का नहीं कई वर्षों का है। 50 सालों से राज्यसभा सदस्य मोतीलाल वोरा के साथ का संबंध आज भी अनवरत जारी है। दुर्ग का ग्रीन चौक, जो शहीद चौक के नाम से प्रसिद्ध है और यह दुर्ग का हृदय स्थल है इसकी देखरेख करना एवं इसका संधारण करना मेरा नैतिक दायित्व है। इस कर्तव्य को में हमेशा निभाता रहूंगा। उन्हंने कहा कि अगर इस कार्य में राशि की कमी होती है तो वे राज्य शासन के निधि से भी इस कार्य को आगे बढ़ाएंगे एवं और अगर राशि की आवश्यकता पड़ी तो वह अपनी निधि से और राशि आवंटित कर इस पुनीत कार्य के सहभागी बनेंगे।

आपकों बता दे कि शहीद चौक पर भारत के स्वतंत्रता आंदोलन में अपनी प्राणों की आहुति देने वाले महामानवों की प्रतिमाएं स्थापित है। सौंदर्यीकरण के भूमिपूजन कार्यक्रम के अवसर पर महापौर धीरज बाकलीवाल, सभापति राजेश यादव, गुरुद्वारा के ग्रंथि, गुरु सिंह सभा के अध्यक्ष श्री तरसेम सिंह ढिल्लों जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आर एन वर्मा, अब्दुल गनी, सत्यवती वर्मा, स्वास्थ्य, हामिद खोखर, अनूप चंदनिया, राजू भाटिया, राजकुमार नारायणी, सुशील भारद्वाज, संदीप श्रीवास्तव, अंशुल पांडे, अनीश रजा, अनूप वर्मा, विकास यादव, नवीन पटेल, मनदीप भाटिया, हरविंदर खुराना, सुरेंद्र सिंह कबरवाल आदि विशेष रुप से उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page