भारत बनाम बांग्लादेश: केएल राहुल को मिलेगी प्राथमिकता, सरफराज खान पर संशय

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैचों की सीरीज 19 सितंबर से चेन्नई में शुरू होगी। हालांकि, इस वक्त सबसे बड़ा सवाल यह है कि भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन क्या होगी? खासकर मिडिल ऑर्डर में किसे मौका मिलेगा, इसे लेकर चर्चाएं तेज हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चीफ सेलेक्टर के. श्रीकांत का मानना है कि केएल राहुल को सरफराज खान पर तरजीह दी जानी चाहिए।

के. श्रीकांत का बयान
के. श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “ईमानदारी से कहूं तो सरफराज खान के लिए बुरा महसूस कर रहा हूं। लेकिन टेस्ट क्रिकेट में ऐसा होता है। आप चाहे कितने भी रन बना लें, जब कोई अनुभवी खिलाड़ी वापसी करता है, तो आपको बाहर बैठना पड़ सकता है।” श्रीकांत का मानना है कि केएल राहुल का अनुभव सरफराज खान की तुलना में ज्यादा महत्वपूर्ण है, और इस वजह से राहुल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलनी चाहिए।

सरफराज खान की स्थिति
सरफराज खान इस समय शानदार फॉर्म में हैं और लगातार रन बना रहे हैं। उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड में शामिल किया गया है। हालांकि, उनके प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने पर अभी संशय बना हुआ है। सरफराज ने घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, लेकिन टीम में राहुल की वापसी के बाद उनकी स्थिति मुश्किल होती दिख रही है।

प्लेइंग इलेवन में राहुल को प्राथमिकता?
केएल राहुल ने भले ही हाल के दिनों में उतना बड़ा प्रदर्शन न किया हो, लेकिन उनके अनुभव और बल्लेबाजी कौशल को देखते हुए टीम मैनेजमेंट उन पर भरोसा कर सकता है। श्रीकांत का कहना है कि राहुल की वापसी लगभग तय है, जिससे सरफराज को शायद बाहर बैठना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page