छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में लूट दो आरोपी गिरफ्तार, तीसरा आरोपी फरार

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में पुलिस ने लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों ने एक युवक का पीछा कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए उसकी पिटाई की और फिर उसका मोबाइल और पैसे लूट लिए। जगदलपुर भानपुरी थाना क्षेत्र के बड़े आमाबाल में हुई इस घटना में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को पकड़ा, जबकि तीसरा आरोपी अभी भी फरार है।

बस्तर पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित अमित कुमार पात्र 19 और 20 जुलाई की दरमियानी रात को अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल (सीजी 27 पी 6780) से बड़े आमाबाल जा रहा था। रात में ढाबा में चाय पीने के बाद वह अपने दोस्त विजय वैष्णव के घर जा रहा था कि आरोपी मोटरसाइकिल से उनका पीछा करने लगे। बड़े आमाबाल के पास मोबाइल दुकान के नजदीक, आरोपियों ने अमित का मोटरसाइकिल, मोबाइल और 3000 रुपये लूट लिए।

जैसे ही इस लूट की सूचना पुलिस को मिली, थाना प्रभारी भानपुरी राकेश राठौर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी दिनेश नायक (26 वर्ष, निवासी सोनारपाल) और पूरन यादव (20 वर्ष, निवासी भानपुरी) को पकड़ लिया गया। आरोपियों के कब्जे से लूटा गया मोटरसाइकिल (सीजी 27 पी 6780), एक रियलमी मोबाइल, नगद 2950 रुपये, घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल (सीजी 17 केवी 9780) और एक लोहे का कड़ा बरामद किया गया। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया है।

इस घटना में तीसरा आरोपी अभी भी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि जल्द ही तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

You cannot copy content of this page