प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पात्रता सूची जारी, आपत्तियों के लिए खुला मौका

नगर पालिक निगम सीमा क्षेत्र अंतर्गत प्रधानमंत्री आवास योजना के घटक “मोर मकान-मोर आस” के तहत पात्र और अपात्र परिवारों की अंतिम सूची तैयार कर ली गई है। इस सूची को नगर निगम की वेबसाइट www.municipalcoporationdurg.in पर देखा जा सकता है। इसके अलावा, यह सूची नगर निगम के मुख्य कार्यालय और डाटा सेंटर स्थित प्रधानमंत्री आवास योजना शाखा में भी चस्पा की गई है।

महापौर धीरज बाकलीवाल और आयुक्त लोकेश चन्द्राकर ने उन परिवारों से अनुरोध किया है, जिन्हें लॉटरी के माध्यम से आवास आबंटित किया गया है, लेकिन उन्होंने अभी तक आबंटन पत्र प्राप्त नहीं किया है। ऐसे परिवार अपना आबंटन पत्र डाटा सेंटर, सेंट्रल लाइब्रेरी, प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी से प्राप्त कर सकते हैं।

पात्र हितग्राहियों से अनुरोध है कि वे प्रथम किश्त की राशि जमा कर भवन आबंटन हेतु पंजीयन कराएं। जिन हितग्राहियों द्वारा 23 जुलाई 2024 तक राशि जमा की जाएगी, उनका ड्रा 24 जुलाई 2024 को डाटा सेंटर में निकाला जाएगा।

माँ कर्मा सोसाइटी में 108 मकान भी पूर्णता की ओर हैं, जिनमें लाइट और पानी की व्यवस्था निगम द्वारा की जा चुकी है। अतः हितग्राहियों से अपेक्षा है कि वे गणपति विहार बोरसी और माँ कर्मा बोरसी में शहर की विकसित कॉलोनी में अपना घर ले सकते हैं।

You cannot copy content of this page