राहुल गांधी की लोको पायलट्स से मुलाकात पर बीजेपी का तंज, विवाद गहराया

नई दिल्ली: अग्निवीर अजय कुमार के मामले के शांत नहीं होने के बाद, देश के सामने एक और विवाद खड़ा हो गया है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। यह मामला हाल ही में नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर लोको पायलट्स से राहुल गांधी की मुलाकात से जुड़ा हुआ है।

राहुल गांधी कुछ दिनों पहले नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचे थे, जहां उन्होंने लोको पायलट्स से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को समझा। राहुल गांधी ने लोको पायलट्स की कार्यशैली को भी देखा। इस दौरान उनके साथ एक पूरी टीम थी, जिसमें कैमरामैन भी शामिल थे, जो लगातार राहुल गांधी को हर एंगल से कवर कर रहे थे।

बीजेपी ने राहुल गांधी की इस मुलाकात पर तंज कसा है। जब मीडिया ने इस मुलाकात के बारे में रेलवे पीआरओ से पूछा तो उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने जिन लोको पायलट्स से मुलाकात की, वे दिल्ली लॉबी के थे ही नहीं। वे बाहर से लाए गए हो सकते हैं। अब इस मसले पर बवाल मच गया है।

बीजेपी के आरोप और रेलवे पीआरओ की टिप्पणी ने इस मुद्दे को और गर्मा दिया है, जिससे राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। राहुल गांधी की इस मुलाकात को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है और इस पर राजनीति गर्माती नजर आ रही है।

You cannot copy content of this page