नवदृष्टि फाउंडेशन व स्त्री सत्संग सभा ने सेवा की दीवार बना की मानव सेवा, जरुरतमंदों को मिली सामग्री

सिक्ख समाज के दसवें गुरु गुरुगोविंद सिंह के साहेबजादों की शहादत को नमन करते हुए नवदृष्टि फाउंडेशन व स्त्री सत्संग सभा के सदस्यों द्वारा मानव सेवा का कार्य किया गया। गंजपारा में सेवा की दीवार बनाकर जरुरतमंदों को कंबल व कपड़ों का वितरण किया गया। यह सामग्री नवदृष्टि फाउंडेशन के सदस्यों ने अपने घरों से लायी थी। इस दौरान उन्होंने नागरिकों को नेत्रदान के लिए प्रेरित भी किया।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। सेवा की दीवार का हर आयु वर्ग के लोगों ने लाभ उठाया। बच्चों को खिलौने, स्वेटर, बुजुर्गो को कम्बल व गरम कपडे तथा महिलाओं ने साडी सूट के साथ घरेलु सामान उपलब्ध कराया गया। मानव सेवा के इस कार्य में स्त्री सत्संग सभा की अध्यक्ष सतनाम कौर विर्दी, शीतल कौर, जसबीर कौर भोगल, रश्मीत कौर भामरा, अमरजीत कौर गिल, इंदरजीत कौर, मीना खत्री, सीमा हंसरा, मंजीत कौर, सिमरन कौर,हरजीत कौर ने योगदान दिया। इस अवसर पर सतनाम कौर विर्दी ने कहा आज जरुरत मंदों को सामान उनकीं जरुरत का सामान उपलब्ध कराते हुए विशेष खुशी का अहसास हो रहा है।
प्रतिवर्ष किया जाता है यह आयोजन
नव दृष्टि के कुलवंत भाटिया ने कहा हमारी संस्था हर वर्ष सेवा की दीवार में आ कर संस्था व जरुरत मंदों की मदद करती है। राज आढ़तिया ने जानकारी दी हर वर्ष गंजपारा में जय प्रकाश जैन, मनोज गुप्ता लाला गुपचुप व गोगड़ परिवार द्वारा यह आयोजन किया जाता है जिसमें नए व पुराने सामान जरूरत मंदों को दिए जाते हैं। नवदृष्टि फाउंडेशन के गोपीरंजन दास, चेतन जैन, हरमन दुलाई, आकाश मसीह, चन्दन मिश्रा आदि का सामग्री वितरण व्यवस्था में विशेष सहयोग रहा।
वैष्णव दंपत्ति ने नेत्रदान की घोषणा
इस अवसर पर अंतराष्ट्रीय इंस्टेंट लिफ्टर सुनील वैष्णव ने अपने जन्मदिन के अवसर पर अपनी पत्नी के साथ नेत्रदान की घोषणा कर जन्मदिन को यादगार बनाया।

You cannot copy content of this page