बिलासपुर कोर्ट फायरिंग: पूर्व कांग्रेस विधायक बंबर ठाकुर के बेटे पर लगा आरोप

बिलासपुर। बिलासपुर कोर्ट के बाहर गोली चलाने वाले शूटर ने पूछताछ के दौरान पूर्व कांग्रेस विधायक बंबर ठाकुर के बेटे का नाम लिया है। पुलिस ने गुरुवार को बंबर ठाकुर के बेटे, पुरंजन ठाकुर, को बिलासपुर कोर्ट फायरिंग मामले में गिरफ्तार किया है।

20 जून को, सौरभ पटियाल, जो बंबर ठाकुर पर हमले के एक अन्य मामले में आरोपी है, को बिलासपुर कोर्ट परिसर के बाहर गोली मारी गई थी।

शूटर, सनी गिल, जो लुधियाना, पंजाब का निवासी है, को कुछ घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसके साथी अनमोल शर्मा उर्फ गौरव नड्डा, जो भागने में कामयाब रहा था, को बाद में पकड़ा गया।

बिलासपुर के उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) मंदन धीमान ने बताया कि सनी गिल ने पूछताछ के दौरान बताया कि उसे पुरंजन ठाकुर ने पटियाल को गोली मारने के लिए कहा था, संभवतः अपने पिता पर हुए हमले का बदला लेने के लिए।

पटियाल उन 13 लोगों में शामिल है, जो 23 फरवरी को कांग्रेस नेता बंबर ठाकुर, जो बिलासपुर विधानसभा सीट से पूर्व विधायक हैं, पर हमले के आरोप में मुकदमे का सामना कर रहे हैं।

इससे पहले, पुरंजन ने अदालत में अग्रिम जमानत के लिए आवेदन किया था। हालांकि, अदालत ने उसे आत्मसमर्पण करने के बाद ही उसकी जमानत अर्जी पर विचार करने का निर्देश दिया था।

पुरंजन के पिता, पूर्व कांग्रेस विधायक, ने कहा है कि उन्हें झूठा फंसाया जा रहा है।

You cannot copy content of this page