दिल्ली में जल और बिजली संकट के बीच तिहाड़ जेल में मिले आतिशी और चड्ढा, केजरीवाल ने दी समस्याओं को सुलझाने के निर्देश

नई दिल्ली: दिल्ली में बढ़ते जल और बिजली संकट के मध्य तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले आतिशी और आप सांसद राघव चड्ढा ने उन्हें निर्देश दिए हैं कि इन समस्याओं को जल्द से जल्द सुलझाने के उपाय किए जाएं।

आतिशी ने मीडिया को बताते हुए कहा, “आज मैंने तिहाड़ जेल में बंद केजरीवाल जी से मुलाकात की, जो केंद्र सरकार द्वारा झूठे मामले में बंद हैं। लेकिन उन्होंने अपनी चिंता दिल्ली की जनता की समस्याओं से ज्यादा स्वयं की ओर दिखाई। उन्होंने मुझसे जल और बिजली संकट के बारे में पूछा और तिहाड़ में टेलीविजन पर दिल्ली में जल संकट की खबरें देखीं।”

आतिशी ने जारी किए गए निर्देशों के बारे में बताया, “केजरीवाल जी ने हमें समस्याओं को सुलझाने के लिए सभी आवश्यक कदम और व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने सभी आप विधायकों को जमीन पर जाकर लोगों को पानी प्रदान करने के लिए सभी संभव कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।”

उन्होंने बताया कि केजरीवाल ने बिजली कटौती के बारे में भी पूछा, जो दो दिन पहले उत्तर प्रदेश में एक आग के कारण हुई थी। “उन्होंने हमें संबंधित विभाग के अधिकारियों के साथ बैठकें करने और भविष्य में इसे रोकने के उपायों के बारे में निर्देश दिए।”

शिक्षा मंत्री ने आगे कहा कि केजरीवाल जेल में रहते हुए भी सिर्फ दिल्ली के लोगों और उनकी समस्याओं के बारे में सोचते हैं। तिहाड़ जेल के सूत्रों के अनुसार, आतिशी और चड्ढा ने मुलाकाती जंगला में केजरीवाल से आधे घंटे की मुलाकात की।

बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने भी तिहाड़ में उनसे मुलाकात की थी।

You cannot copy content of this page