पवई, मुंबई: अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान पथराव, कई पुलिसकर्मी घायल

मुंबई के पवई क्षेत्र में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान स्थानीय लोगों द्वारा पथराव करने से कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। मुंबई पुलिस और बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) के अधिकारियों पर जय भीम नगर में यह हमला हुआ।

रिपोर्टों के अनुसार, पवई क्षेत्र में पुलिस बल बढ़ा दिया गया है। यह घटना दोपहर 1 बजे के आसपास हुई, जिसके बाद BMC ने अतिक्रमण विरोधी अभियान रोक दिया।

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “पवई क्षेत्र में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान पुलिस और BMC अधिकारियों पर पथराव में कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए। इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।”

BMC के एक अधिकारी ने बताया, “जय भवानी नगर, पवई में अतिक्रमण विरोधी अभियान के दौरान स्थानीय लोगों ने पुलिस और BMC टीम पर पथराव किया। इस दौरान सुरक्षा में तैनात कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए।”

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें पुरुषों और महिलाओं के एक समूह को पुलिस और BMC स्टाफ पर पथराव करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में पुलिसकर्मियों को खुद को बचाने के लिए भागते हुए भी दिखाया गया है।

स्थानीय लोग मुंबई पुलिस और BMC अधिकारियों के पवई क्षेत्र में अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचने पर नाराज हो गए और उन्होंने पथराव शुरू कर दिया।

फ़्री प्रेस जर्नल की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, यह स्पष्ट नहीं है कि स्थानीय लोगों के बीच इस तरह की नाराजगी किस कारण से उत्पन्न हुई, जिसने पथराव की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल, मुंबई पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास कर रही है।

You cannot copy content of this page