छत्तीसगढ़ के मंत्री ने मोदी, बीजेपी के विरोध को भगवान राम के विरोध के बराबर बताया, राक्षसों से की तुलना।

छत्तीसगढ़ के कृषि मंत्री राम विचार नेताम ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (BJP) का विरोध करने का मतलब भगवान राम का विरोध करना है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी का विरोध करने वालों की तुलना “राक्षसों” से की, जिसका अर्थ था कि वे एक-दूसरे से लड़कर विनाश का सामना करेंगे।

उन्होंने कहा, हर दिन कोई न कोई शूलपंका, दशानन, अहिरावण या यहां तक ​​कि कंत के रूप में सामने आता है। भाजपा उस “राम” का प्रतिनिधित्व करती है जिसके प्रयासों ने काफी प्रगति की है। ये विजय रथ नहीं रुकेगा.

”विरोध की परवाह किए बिना हम 400 सीटों का आंकड़ा पार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जो ‘दुष्ट’ लोग अराजकता पैदा करने की कोशिश करते हैं, वे ‘खुद को नष्ट कर लेंगे”,

राम विचार नेताम ने अपनी टिप्पणियों में कांग्रेस की तुलना “डूबते जहाज” से भी की। उन्होंने प्रमुख राजनेताओं के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने की प्रवृत्ति पर प्रकाश डाला। उनके मुताबिक, ”कांग्रेस का जहाज डूब रहा है.” उन्होंने कहा: अगर तुम्हें डूबना है तो वहीं रहो. जिन लोगों में अभी भी थोड़ी शालीनता बची है, वे धीरे-धीरे इस बात को समझ रहे हैं और भाजपा की ओर रुख कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page