पेट्रोल पंप के मैनेजर ने किया 66 करोड़ रुपये का गबन।

राजधानी रायपुर के विधानसभा थाने में एक पेट्रोल पंप के मैनेजर के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया गया है. अपने तीन साल के कार्यकाल के दौरान आरोपी ने 66 करोड़ रुपये का गबन किया. बजरंग चौक मटपारा निवासी विजय कुमार पाली ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है.

याचिकाकर्ता के पास दोंदेखुर्द में श्री बालाजी फ्यूल्स के नाम से एक पेट्रोल पंप है। नारद यादव पिछले 14 साल से यहां मैनेजर के तौर पर काम कर रहे हैं. चूंकि वह लंबे समय से काम कर रहा था, इसलिए हर कोई उस पर विश्वास करने लगा। दावेदार कोविड-19 के दौरान संक्रमित हो गया, जिससे उसका गैस स्टेशन पर जाना काफी कम हो गया।

मैनेजर नारद यादव पेट्रोल पंप के रखरखाव और बिलिंग का काम देखने लगे। कई पेट्रोल पंप संचालक क्रेडिट पर भी डीजल और पेट्रोल खरीदते थे, लेनदेन जरूरतों के आधार पर 15 दिनों या एक महीने के भीतर होता है।

वादी ने माना कि कुछ दिनों में गैस स्टेशन पर बेचे गए डीजल ईंधन और गैसोलीन की मात्रा कीमत के अनुरूप नहीं थी। इसके बाद दैनिक बिक्री काउंटर खातों और पेट्रोल पंप बिलों की गहन जांच के बाद पाया गया कि प्रबंधक नारद यादव ने 2021 से अब तक लगभग 66 लाख रुपये का गबन किया है।

You cannot copy content of this page