मजाक-मजाक में बड़ा विवाद, उसके दोस्तों ने ही सुला दी मौत की नींद.

दुर्ग जिले के पोटिया गांव में एक युवक का रक्तरंजित शव मिला. मृतक की पहचान दुर्ग जिले के कुंद्रापारा पोटिया बस्ती के युवक तोफ सिंह के रूप में की गई है। तोप सिंह एक बिजली कंपनी में ठेका कर्मचारी था। सोमवार को सूचना मिली कि पोटिया गांव में एक युवक का रक्तरंजित शव मिला है.

आसपास के लोगों ने जब शव देखा तो पुलिस को बुलाया. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद मृतक की पहचान तोफ सिंह धृतलहरे (30) के रूप में की। पुलिस ने इस मामले में चार किशोरों को गिरफ्तार किया है. तोफ सिंह बिजली कंपनी धृतलहरे का संविदा कर्मचारी है। एएसपी अभिषेक झा ने बताया कि रविवार की शाम वह अपने चार दोस्तों के साथ शराब पार्टी करने मनीष ट्रेवल्स पेट्रोल पंप के पीछे खाली जगह पर गया था.

वहां बीयर पार्टी के दौरान बहस हो गई, जिसके बाद दोस्तों ने तोपा सिंह के सिर पर भारी पत्थर से वार कर उसकी हत्या कर दी और भाग गए. तोफ सिंह का शव सोमवार को गैस स्टेशन के पीछे एक खाली कमरे में मिला। मामले में पद्मनाभपुर पुलिस ने चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है. फरार आरोपी की तलाश जारी है. उन्होंने कहा कि मामला जल्द ही स्पष्ट कर दिया जाएगा।

You cannot copy content of this page