किराए का झांसा देकर हड़पे गए तीन वाहन बरामद, मुख्य आरोपी व 1 वाहन की तलाश जारी

परिचतों की वाहन को सरकारी विभाग में किराए पर लगाने का झांसा देकर वाहन हड़पे जाने के मामले में पुलिस को सफलता हासिल लगी है। पुलिस ने इस झांसे में लेकर हड़पे गए चार वाहनों में से तीन वाहनों को बरामद कर लिया है। वहीं इस मामले में गिरफ्त में आए मुख्य आरोपी के सहयोगी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में अमानत में खयानत का अपराध पंजीबद्ध किया है। मामले में मुख्य आरोपी के गिरफ्त में आने के बाद अन्य और भी मामलों का खुलासा होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। अंजोरा निवासी नरेश भारती की शिकायत के बाद सामने आए इस मामले में दो अन्य लोगों ने भी अपने वाहन ले जाने का आरोप भिलाई सेक्टर 4 निवासी हितेष धु्रव पर लगाया था। हितेष द्वारा नरेश भारती के अलावा तमेरपारा निवासी अजहर से इनोवा व ब्रेजा कार किराए से लगाए जाने के नाम पर हासिल की थी। वहीं भिलाई सेक्टर 4 के ही शाहरुख से ईनोवा कार ली थी। पुलिस ने नरेश भारती की कार आई-20 के अलावा अजहर की ईनोवा व ब्रेजा कार को बरामद कर लिया है। वहीं शाहरुख की ईनोवा कार के साथ मुख्य आरोपी हितेष ध्रुव की तलाश कर रही है। इस मामले में गिरफ्तार हितेष के सहयोगी सिकोला भाठा निवासी खुमान सिंह के खिलाफ पुलिस ने अमानत में खयानत की दफा 406 के तहत कार्रवाई कर जेल भेज दिया है।
अपने जीजा को भी लगाया चूना
आरोपी हितेष धु्रुव द्वारा अपने जीजा को भी चूना लगाए जाने की जानकारी सामने आई है। हितेष ने अपने जीजा मुकेश कुर्राम को ईनोवा कार की नंबर प्लेट बदलकर दे दी थी। दरअसल मुकेश ने अपनी कार को मरम्मत के लिए हितेष को दिया था। कुछ दिन बाद हितेष ने अजहर से हड़पी गई ईनोवा कार की नंबर प्लेट बदल कर मुकेश के हवाले कर दी थी। किराए के नाम पर वाहन हड़पे जाने के मामले के सार्वजनिक होने पर हितेष के जीजा मुकेश को भी संदेह हुआ। उसने कार की जांच की तो नंबर प्लेट फर्जी निकली। जिसके बाद मुकेश ने इस कार को पुलिस के हवाले कर दिया।

You cannot copy content of this page