गया था बॉयफ्रेंड को सबक सिखाने, काट दिया बीबी का हाथ, आरोपी गया जेल

जुनवानी रोड़ पर पारिवारिक विवाद के चलते बीबी पर तेजधार के बंडा से हमला किए जाने के मामले में नया खुलासा हुआ है। आरोपी के अनुसार व अपनी बीबी के कथित बॉयफ्रेंड को सबक सिखाने के लिए गया था। इसी दौरान बीबी बीच में आ गई और उसके हाथ का पंजा कट गया। मामले के आरोपी पति को पुलिस ने शनिवार को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया है।

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। घटना शुक्रवार की देर शाम जुनवानी रोड़ पर घटित हुई थी। वैष्णव ढाबा के समीप स्कूल से काम से लौट रही प्रेरणा मजुमदार पर उसके पति शिशिर मजुमदार द्वारा नारियल काटने के औजार तेजधार के बंड़ा से हमला किए जाने की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। इस हमले से प्रेरणा के बाई हाथ की कलाई से पंजा पूरी तरह अलग हो गया था। उसे उपचार के लिए रायपुर अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
इस मामले के आरोपी भिलाई सेक्टर 6 निवासी पति शिशिर मजुमदार ने फोर्थ नेशन (4TH NATION) को बताया कि व प्रेरणा पर हमला करने के उद्देश्य से मौके पर नहीं गया था, बल्कि प्रेरणा के कथित प्रेमी को धमकाने के लिए औजार लेकर गया था। उसका आरोप है कि प्रेरणा का शादी के पहले से ही रामनगर के किसी विक्रांत से प्रेम संबंध है। इसी के चलते वह अपने मायके राम नगर में पिता के साथ रह रही है। वहीं प्रेरणा उसे अपने बच्चें से मिलने भी नहीं देती थी। जिससे वह नाराज था और घटना की शाम पर प्रेरणा के कथित बॉयफें्रड को डराने के लिए मौके पर गया था। इसी दौरान उसकी पत्नी बीच में आ गई और यह हादसा हो गया।
फिलहाल मामले में पुलिस ने आरोपी शिशिर मजुमदार को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ दफा 307 व आम्र्स एक्ट की धारा 25, 27 के तहत कार्रवाई कर न्यायालय के समक्ष शनिवार शाम पेश कर दिया है। जहां से आरोपी को न्यायायिक अभिरक्षा के तहत जेल भेज दिया गया है।

You cannot copy content of this page