भाजपा सासंद बृजभूषण शरण सिंह नार्को टेस्ट के लिए तैयार, विनेश और बजरंग का भी टेस्ट कराए जाने की रखी शर्त

नई दिल्ली। भाजपा सांसद और रेसलिंग फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि वह नार्को टेस्ट, पॉलिग्राफी टेस्ट या लाइ डिटेक्टर कराने के लिए तैयार हैं। बस शर्त यह है कि विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया का भी ये टेस्ट होना चाहिए। अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं, तो प्रेस बुलाकर घोषणा करें।

बृजभूषण ​​​​​​ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा- मैं उनको (बजरंग ओर विनेश को) वचन देता हूं कि मैं भी इसके लिए तैयार हूं। बृजभूषण शरण सिंह अपनी बात पर पहले भी कायम थे, आज भी कायम है और हमेशा कायम रहेंगे।

बता दें 23 अप्रैल से दिल्ली के जंतर-मंतर पर देश के नामी पहलवान दूसरी बार धरने पर बैठे हैं। पहलवानों ने गोंडा की कैसरगंज लोकसभा सीट से BJP सांसद और पूर्व WFI (भारतीय कुश्ती संघ) अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। बृजभूषण पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है। मामला देशभर में सुर्खियों में है। पहलवानों की मांग है कि बृज भूषण सिंह को पद से हटाया जाए और गिरफ्तार किया जाए।

इससे पहले पहलवान सुप्रीम कोर्ट गए थे। यहां उनके मामले पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को सांसद पर केस दर्ज करने का आदेश दिया था। दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण के खिलाफ दो केस दर्ज किए हैं।

You cannot copy content of this page