बीजापुर जिले में प्रेशर बम की चपेट में आने से असिस्टेंट प्लाटून कमांडर शहीद, मुख्यमंत्री ने प्रकट किया दुःख

जगदलपुर (छत्तीसगढ़)। बीजापुर जिले के मिरतुर थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह प्रेशर आईईडी की जद में आकर एक सीएएफ के असिस्टेंट प्लाटून कमांडर शहीद हो गये। जिले के मिरतुर थाना क्षेत्र के तिमेनार कैम्प से सोमवार कि सुबह सीएएफ के जवान सड़क निर्माण कि सुरक्षा में एटेपाल की तरफ निकले हुए थे। इसी बीच एटेपाल कैम्प से करीब एक किमी दूर टेकरी के पास प्रेशर आईईडी ब्लास्ट हो गया।

जिसकी चपेट में आने से सीएएफ के असिस्टेंट प्लाटून कमांडर (एपीसी) विजय यादव शहीद हो गये। शहीद जवान उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के राजपुर के रहने वाले हैं। शहीद के पार्थिव शरीर को भैरमगढ़ लाया जा रहा है। यहां उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा। भैरमगढ़ से चॉपर से पार्थिव शव को गृह ग्राम के लिए रवाना किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में प्रेशर आईईडी की चपेट में आने पर छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स के असिस्टेंट प्लाटून कमांडर विजय यादव की शहादत पर गहरा दुःख प्रकट किया है। उन्होंने इस घटना को दुःखद बताते हुए नक्सलियों की इस कायराना हरकत की कड़ी निंदा की है। मुख्यमंत्री ने शहीद यादव के शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है।

You cannot copy content of this page