ग्राम बचेडी में दो युवकों की लाठी से पीटकर हत्या, हंसी-मजाक बना दोहरे हत्याकांड का कारण, आरोपी गिरफ्तार

बेमेतरा (छत्तीसगढ़) अजीत राजपूत। युवक को कमज़ोर जानकर बात-बात में विवाद करना और हंसी-मजाक कर परेशान करने की हरकतें दो युवकों के लिए जानलेवा साबित हुई। आए दिन की हरकतों से परेशान होकर आरोपी युवक ने लाठी से पीट-पीटकर कर दोनों युवकों की हत्या कर दी। इस दोहरे हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना देवकर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम बचेडी में पिछले गुरुवार की रात घटित हुई। घटना का शिकार हुए युवक रात करीबन 08 बजे अपने-अपने मोटर सायकल में देवकर से गांव वापस बचेडी आ रहे थे। इसी दौरान डेहरी रोड पर आरोपी बद्री यादव (30 वर्ष) ने उन पर डंडे से हमला कर दिया। लाठी के वार से घायल विनोद यादव एवं सुरेश ध्रुर्वे बेहोश हो गए थे। जिन्हें उपचार के लिए शासकीय अस्पताल साजा ले जाया गया, जहां डां. द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर प्रकरण को विवेचना में लिया।

विवेचना के दौरान जानकारी सामने आई कि बचेडी गांव के विनोद यादव एवं सुरेश ध्रुर्वे की गांव के ही बद्री यादव से रंजिश थी।  आरोपी बद्री यादव को हिरासत में लेकर पुछताछ करने से पता चला कि वह अपने गाय, बैल को घर सामने गली में बांधता था। मृतक सुरेश ध्रुव एवं विनोद यादव उसे परेशान करते थे तथा उसके मवेशियों को रात में ढील देते थे। यह सिलसिला कई दिनों से ही जारी रहा था। वहीं मृतक मिलकर छोटी –छोटी बातो को लेकर उससे अक्सर विवाद करते रहते थे। जिससे व्यथित होकर बद्री यादव ने इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया।

You cannot copy content of this page