मौजमस्ती के लिए की लूट, भिलाई के दो छात्र गए जेल

मोहन नगर थाना क्षेत्र में शनिवार की रात हुई लूट की दो वारदातों का खुलासा हो गया है। इस मामले मे पुलिस ने कालेज के दो स्टूडेंट्स को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से लूट की रकम व घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त कर जेल भेज दिया गया है। दोनों छात्र भिलाई निवासी है।

दुर्ग (छत्तीसगढ़) । शनिवार रात को मोहन नगर थाना क्षेत्र के आर्य नगर और संतराबाडी में लूट की दो वारदातें हुई थी। इस वारदात में जलाराम मिष्ठान भंडार के विनोद आडतिया से 15 हजार तथा स्टेशन रोड स्थित प्रिया राज होटल के संचालक जतिन्दर सिंह से 8 हजार 500 रु चाकू की नोंक पर लूट लिए थे। आरोपी बाइक पर सवार थे। इस मामले में पीड़ित पक्षों द्वारा पुलिस को लुटेरों के हुलिया और बाइक के नंबर की दी गई जानकारी के अनुसार पतासाजी प्रारंभ की थी।
इस तरह हुआ खुलासा
पडताल के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि भिलाई के सेक्टर 7 के एक क्वार्टर मे कुछ युवक पढाई के नाम पर रुकते है, लेकिन उनकी गतिविधियाँ संदिग्ध है। पुलिस के मौके पर पहुंचने पर घर पर ताला मिला। पडोसियों की मदद से ताला खुलवाया गया तो अंदर नशाखोरी का समान मिला। पूछताछ में एक युवक का कोहका और सेक्टर 7 का निवासी होना सामने आया। जिसके आधार पर पुलिस ने कोहका निवासी रोशन स्टारली (22) तथा सेक्टर 7 निवासी डोमेश नायक को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में युवकों ने लूट की दोनों वारदातों को अंजान देना स्वीकार कर लिया। युवकों के कब्जे से लूट की रकम और घटना में प्रयुक्त बाइक क्र. सीजी 07-डीबी-9893 बरामद कर ली गई है। इस रकम में से 10 हजार रु. इन युवाओं ने मौज-मस्ती में खर्च कर दिए थे। रोशन बीकाम और डोमेन इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है।

You cannot copy content of this page