ड्रग्स कनेक्शन, नहीं मिली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत, अभी रहना होगा जेल में

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन के आरोपों में गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत नहीं मिली है। फिलहाल उन्हें जेल में ही रहना होगा। इस मामले में रिया को ड्रग्स खरीद के आरोपों में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। मुंबई की कोर्ट ने मामले में गिरफ्तार रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका भी खारिज कर दी है।
रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार करने के बाद उन्हें मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया था, जहां पर उनकी पहली जमानत याचिका भी खारिज कर दी गई थी और उन्हें 22 सितंबर तक जेल भेज दिया गया था। इसके बाद से रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने मुंबई के एक कोर्ट में उनकी जमानत याचिका दाखिल कीथी, जिसे कोर्ट की तरफ से खारिज कर दिया गया है।
जमानत न मिलने पर रिया के वकील ने कहा है कि हम एनडीपीएस स्पेशल कोर्ट के आदेश की प्रति का इंतजार कर रहे हैं, मिलने के बाद अगले हफ्ते तक इस मामले में हाईकोर्ट जाने को लेकर फैसला किया जाएगा।
रिया ने गुरुवार को दिए गए अपने बयान में आरोप लगाया था कि एनसीबी की पूछताछ के दौरान उन्हें दोष स्वीकारने वाले बयान देने पर मजबूर किया गया। वहीं अपनी याचिका में रिया ने यह दावा भी किया है कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है।
एनसीबी ने को जमानत याचिकाओं का कड़ा विरोध करते हुए कहा कि भले ही इस मामले में जब्त की गई प्रतिबंधित ड्रग्स की मात्रा कम थी, लेकिन इसकी कीमत 1,85,200 रुपए की थी। जमानत याचिकाओं पर अपने जवाब में दाखिल किये गये हफलनामे में एनसीबी ने कहा कि रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की व्यवस्था करते थे और उसके पैसे देते थे। एनसीबी ने कहा कि यदि आरोपियों को जमानत पर रिहा किया जाता है तो वे सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं और मामले के प्रमुख गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश कर सकते हैं।

You cannot copy content of this page