हरभजन सिंह के साथ 4 करोड़ रुपये की ठगी, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह के साथ ठगी किए जाने का मामला सामने आया है। उन्होंने इस संबंध में चेन्नई सिटी पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके साथ 4 करोड़ रुपये की ठगी हुई है। मामले के अनुसार भज्जी ने एक व्यापरी को 4 कराड़ रुपये दिए थे, जो उनके पैसे लौटा नहीं रहा है। व्यापारी का कहना है कि उसने सारे पैसे लौटा दिए हैं।
पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, हरभजन सिंह अपने एक दोस्त के जरिए व्यापारी जी. महेश से 2015 में मिले थे। उन्होंने महेश को 4 करोड़ रुपये दिए। जिसे वापस पाने के लिए कई बार संपर्क किया, लेकिन व्यापारी हमेशा टालता रहा। इस बीच उसने भज्जी को 25 लाख का आईएनआर चैक को दिया, जो अमाउंट न होने की वजह से बाउंस हो गया।
इसके बाद हरभजन ने हाल ही में चेन्नई में औपचारिक रूप से इसकी शिकायत पुलिस में की। उनकी शिकायत की जांच असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस विश्वेसवरैया कर रहे हैं। दूसरी ओर, महेश ने मद्रास हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है। साथ ही उन्होंने अपने एफिडेविट में कहा कि भज्जी से लोन लिया था, लेकिन पूरे पैसे वापस कर दिए गए हैं।
बता दें कि हरभजन को आईपीएल में खेलने के लिए यूएई जाना था, लेकिन उन्होंने पारिवारिक वजह से अपना नाम वापस ले लिया है।

You cannot copy content of this page