कंगना रनोट को Y Security क्यों?जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बीच शुरू हुआ विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। महाराष्ट्र सरकार से बढ़ते विवाद के बीच अभिनेत्री ने बयान दिया था कि वह 9 तारीख को मुंबई आ रही हूँ, जो रोक सकते हैं रोक लें। मुंबई में कंगना बढ़ते विरोध के बीच केन्द्र सरकार ने उन्हें Y प्लस सुरक्षा प्रदान की है तो वहीं हिमाचल सरकार ने भी प्रदेश पुलिस को उनकी सुरक्षा में हर क़दम उठाने को कहा है। इसी बीच मुंबई में बीएमसी ने कंगना के आफिस को तोड़ने की कार्रवाई की है। जिस पर हाईकोर्ट ने स्टे दे दिया है।

कंगना रनोट को केंद्र सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है। यह सुरक्षा उन्हें शिवसेना नेताओं के साथ चल रही तकरार के बाद उनकी मांग पर दी गई है। नई दिल्ली में अधिकारियों ने कहा कि इस तरह की सुरक्षा पानेवाली वह बॉलीवुड की पहली अभिनेत्री हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में मुंबई पुलिस की कार्यप्रणाली पर कंगना कि टिप्पणी के बाद शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा मुंबई आने पर उन्हें ‘देख लेने’ की धमकी दी गई थी एवं महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी उन्हें मुंबई न आने की सलाह दे डाली थी। शिवसेना नेताओं की धमकियों के बीच कंगना ने कहा था कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है। उन्हें या तो उनके गृह प्रदेश हिमाचल प्रदेश से सुरक्षा मुहैया कराई जाए या फिर सीधे केंद्र सरकार से।

कंगना ने कहा, मैंने हमेशा से कहा है कि रिया सिर्फ़ मोहरा है। हो सकता है कि वे एक छोटी-मोटी गोल्ड डिगर या ड्रगी हों लेकिन अब उन्हें मास्टरमाइंड्स के नाम उजागर करने चाहिए जिसने सुशांत का करियर ख़त्म कर दिया। आख़िर किसने सुशांत की फ़िल्में छीनी?

You cannot copy content of this page