युजकां की नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष साक्षी मिश्रा ने कहा युवाओं को बेरोजगारी से आजादी दिलाने करेंगे सत्याग्रह

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। युवा जनता कांग्रेस की नवनियुक्त उपाध्यक्ष साक्षी मिश्रा ने आरोप लगाया है कि प्रदेश शासित कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ छल किया है। सरकार में सत्तासीन होने के लिए कांग्रेस ने युवाओं को रोजगार और भत्ता दिलाने का वायदा किया, लेकिन सत्ता पर आते ही वादे को दरकिनार कर दिया। 18 महीने में 1800 युवाओं को रोजगार नहीं दे स्की। अब हम चुप नहीं बैठेंगे युवा जनता कांग्रेश युवाओं को बेरोजगारी से आजादी  दिलाने सत्याग्रह करेंगे।
उन्होंने आगे कहा है कि हमारे सामने चुनौतियां बहुत है पर हम लोग स्वर्गीय अजीत जोगी के कार्य करना है। जिन्होंने अपने जीवन काल में संघर्ष करना सिखाया है। हमारे नेता प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने नए छत्तीसगढ़ में युवा राजनीति की नई नींव रखी है अनगिनत युवाओं को फर्श से अर्श तक पहुंचा दिया। ऐसे ही युवा सम्राट विद्वान अधिवक्ता अमित जोगी के नेतृत्व में हम लोग लगातार कुंभकर्ण की नींद में सोई सत्ता को गहरी नींद से जगाने मज़बूर कर देंगे। सत्ता को सच का सामना कराते रहेंगे।
आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस (जे) के प्रदेश अध्यक्ष दानिश रफीक ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी की अनुशंसा पर अपनी पुरानी कार्यकारिणी को पूरी तरह भंग कर दिया है। अपनी नई प्रदेश कार्यकारणी में जमीनी स्तर से जुड़े संघर्षशील युवाओं को स्थान दिया है। युवा जनता कांग्रेश छत्तीसगढ़ (जे) के अध्यक्ष दानिश रफीक ने दुर्ग की कर्मठ जुझारू कार्यकर्ता साक्षी मिश्रा को प्रदेश उपाध्यक्ष नियुक्त किया है और साथ ही साक्षी मिश्रा को राजनांदगांव का प्रभारी भी बनाया गया है।

You cannot copy content of this page