नो-पार्किंग जोन पर खडी निगम सभापति की वाहन को पुलिस ने किया जब्त, विरोध में सभापति ने दिखाई दबंगई

दुर्ग (छत्तीसगढ़)। बीती रात भिलाई 3 में नो पार्किंग जोन में खड़ी गाड़ी को हटाने कार्रवाई  शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल चरोदा निगम सभापति विजय जैन की पुलिस के साथ बदतमीजी का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें भिलाई-चरौदा निगम सभापति विजय जैन ट्रैफिक डीएसपी गुरजीत सिंह से जमकर कहासुनी हुई। 
दरअसल पुलिस को 13 जुलाई को सूचना मिली थी कि भिलाई तीन के बाजार चौक में कुछ गाड़ियां नो पार्किंग जोन में खड़ी है, जिसकी वजह से सड़क में जाम लग रहा है।
शिकायत मिलने के बाद यातायात पुलिस कार्रवाई करने के लिये मौके पर पहुंची। इस दौरान भिलाई के सभापति की सरकारी गाड़ी खड़ी हुई मिली। बेतरकीब ढंग से लगी गाड़ी की वजह से जाम भी लग गया था। इस मामले में ट्रैफिक पुलिस ने कार्रवाई जैसे ही शुरू की, उस दौरान भिलाई चरौदा सभापति विजय जैन पहुंच गये और विवाद करने लगे। सभापति इस दौरान डीएसपी गुरजीत सिंह पर धौंस जमाते हुए ये कहने लगे….. “बना वीडियों मैं भी इसकी शिकायत करता हूं, हम वर्दी वालों से बात नहीं करते…आजतक  50 सालों में कभी पुलिस यहां अंदर तक के नहीं आयी”……
काफी विवाद के बाद पुलिस ने निगम सभापति की गाड़ी सहित तीन वाहनों को मोटर व्हीकल एक्ट के तहत जब्त किया और थाने ले आयी। उनमें से दो गाड़ियों को चालानी कार्रवाई के बाद छोड़ दिया गया है, जबकि सभापति ने अभी तक अपनी गाड़ी नहीं छुड़ाई है।
इस मामले में सभापति जैन का कहना है कि पिछले चार साल गाडी वहीं पर खड़ी करते आ रहे हैं। लेकिन कभी किसी ने जाम की शिकायत नहीं की।आज अचानक शिकायत पर पुलिस गाड़ी को उठा ले गई।

You cannot copy content of this page