श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली बनी बॉलीवुड अदाकारा

मुंबई: श्रद्धा कपूर बॉलीवुड अभिनेत्री पिछले कुछ सालों से अपने शानदार प्रदर्शन के साथ खूब सुर्खियां बटोर रही हैं , श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर एक नई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर ली है, उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या ने 5 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है. इंडस्ट्री में अपनी मेहनत के बूते श्रद्धा ने कुछ बेहतरीन फिल्मों के साथ दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बनाई है.
श्रद्धा की समझ और अच्छी सोच ही लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करती है और इसी के चलते अपने कई समकालीनों को पीछे छोड़ते हुए श्रद्धा ने आज इंस्टाग्राम पर भी अपनी छाप छोड़ दी है. श्रद्धा कपूर की इंस्टाग्राम फैमिली में सदस्यों की संख्या ने 5 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है.
अपनी लोकप्रियता को अच्छे तरह सँभालते हुए, श्रद्धा ने पशु कल्याण और पशु अधिकार के प्रति हमेशा अपना समर्थन दिया है. श्रद्धा कपूर ने अपनी फिल्म ‘एक विलेन’ के 6 साल पूरे होने पर मीडिया मे एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा था, “आयशा को प्यार देने के लिए आप सबका शुक्रिया. मैं खुशनसीब रही कि मुझे ऐसा भावपूर्ण किरदार निभाने का मौका मिला जो अपने आसपास खुशियां बिखेरती है.”

You cannot copy content of this page